Wednesday, 1 March 2017

बंगाल में बच्‍चों की तस्‍करी मामले का पूरा सच

बंगाल में बच्‍चों की तस्‍करी मामले का पूरा सच 
बंगाल पर राज करती है ममता 
एक सवाल क्या ममता बेनजी  
बंगाल में हिन्दू नेताओ को फ़साने और बदनामकरने के   कोशिश  कर रही है   
सिलिगुड़ी में सीआईडी द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद चंदना ने बताया कि वह इस पूरे मामले में निर्दोष है, पहले इन सभी भाजपा नेताओं को पकड़िये...?  
१ trust  किसका नाम से चल रहा है और संस्थापक कौन है 

सीआईडी ने बाल तस्करी के आरोप में भाजपा नेता जूही चौधरी को पहले ही गिरफ़्तार किया है। जूही चौधरी को भारत-नेपाल सीमा से सटे बतासिया इलाके से गिरफ्तार किया गया है। चंदना चक्रवर्ती ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि पश्चिम बंगाल की भाजपा नेता जूही चौधरी ने बाल तस्करी के एक मामले को सुलझाने के लिए भाजपा के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय और रुपा गांगुली से कुछ बात की थी।

सीआईडी ने इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ़्तार किया है। इन लोगों पर नवजात शिशु और बच्चों का बॉर्डर पर तस्करी करने का आरोप है। इनमें विमला शिशु गृह की मुख्य एडॉप्शन अधिकारी सोनाली मोंडल, अध्यक्ष चंदना चक्रबोर्ती और चंदना के भाई मानस भौमिक शामिल हैं। 

इन तीनों पर 1-14 साल की आयु के 17 बच्चों को अधिक दामों पर विदेशियों को बेचने का आरोप है। इन लोगों ने अपने काम को सही साबित करने के लिए फर्जी तरीके से ये दिखाया कि इन बच्चों को उनके माता-पिता ने दूसरे लोगों को गोद दिये जाने के लिए अपने बच्चे सौंपे थे। और इस पूरी प्रक्रिया को सरकारी क़ानूनों के मुताबिक किया गया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कोलकाता पुलिस हमारे ख़िलाफ़ साज़िश रच रही है। और इन दिनों कोलकाता पुलिस पर तृणमूल कांग्रेस का कब्जा हो गया है। कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने पहले भाजपा नेता जॉयप्रकाश मजूमदार और शिशिर बाजौरिया को निशाना बनाया और अब मेरे ख़िलाफ़ साज़िश रच रही है। 
कैलाश विजयवर्गीय फ़साने का पुर इंतज़ाम कर लिया है ममता सारकार ने 
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमें कोलकाता पुलिस पर ज्‍यादा विश्‍वास नहीं है। तस्‍करी मामले की स्‍वतंत्र जांच एजेंसी से पड़ताल होनी चाहिए। बंगाल में भाजपा का जनाधार बढ़ रहा है जिसको देखते हुए यह हमारे खिलाफ एक साजिश है। हम मामले की तह पर जाकर सच सामने लाएंगे। 

No comments:

Post a Comment