Friday, 10 March 2017

९ जिहादीयों ने ९ दिन तक महिला का

कर्नाटक : ९ जिहादीयों ने ९ दिन तक महिला का उसके ही घर में किया बलात्कार


कर्नाटक में महिलाआें की सुरक्षितता पर प्रश्न उत्पन्न हो रहे है । पहले नए साल पर बेंगलुरु से दर्जनों लड़कियों के साथ छेडछाड की घटना हुर्इ थी । अब एक सनसनीखेज बलात्कार का मामला सामने आया है ।कर्नाटक में एक महिला का ९ दिनों तक लगातार बलात्कार किया गया । झकझोर कर रख देने वाली इस घटना में ९ जिहादीयों को गिरफ्तार किया गया है। कर्नाटक के उत्तर कन्नड जिले में रहने वाली महिला का इन जिहादीयों ने उसी के घर में उसका बलात्कार किया।

महिला की आपबीती जानकर पुलिस भी दंग रह गई। पति की मौत हो जाने के बाद रेनू अपने दो बच्चों के साथ जीवन काट रही है। नौकरी करके घर चलाने वाली रेनी २५ फरवरी की शाम घर लौटने के लिए बस की प्रतिक्षा कर रही थी। देर हो जाने की वजह से वो उस शाम काफी परेशान थी, इसी बीच एक आरोपी वहां पहुंचा और उसने रेनू को घर छोडने का प्रस्ताव दिया।
मजबूर रेनू उसकी गाड़ी पर बैठ गई, किंतु उसने घर से दूर बाइक रुकवा दी और पैदल चलने लगी। रेनू को ये जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके एक काला सच उसके जीवन में दस्तक देने जा रहा है। रेनू घर का गेट बंद करने लगी तो धर्मांध आरोपी जबरन अंदर घुस गया और चाकू की नौक पर उससे अश्लील हरकते करने लगा। उसने महिला को घर में ले जाकर बलात्कार किया और चला गया ।
इस बीच महिला दर्द में थी। किंतु अगले दिन लगभग १ बजे दोपहर पुन: उसके घर दो और लोग आ गए । उन्होंने मुंह में केक ठूंस दिया और उसे खाने पर मजबूर कर दिया । उस केक में नशीले पदार्थ मिले हुए थे । उसके बाद वह होश खो बैठी।
पीडित महिला ने कहा, मुझे ये तो पता चल रहा था कि क्या हो रहा है पर मेरे अंदर चिल्लाने की ताकत भी नहीं थी । इन दोनों ने भी बलात्कार किया । उसके बाद कई दिनों तक अलग अलग लोग आते रहे और बलात्कार करते रहे । उनमें से एक के पास हमेशा एक चाकू रहता था । वो मुझे डराते रहते कि गला काट देंगे ।
९वें दिन रेनू ने खुद को बचाने के लिए प्लान बनाया। जैसे ही दो जिहादी वहां पहुंचे रेनू ने मदद के लिए चीखना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे लोगों दोनों को बुरी तरह पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।
इसके बाद पुलिस ने ९ जिहादी आरोपी फयाज मैसूरवाले, हारुन सरकावस, सादिक खान, अलिफ सईद, जमील देसाई, इलियास अंकोलेकर, नसरुल्ला खान, सादिक बागेवादी और नियाजयों को गिरफ्तार किया है । आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment