Sunday, 5 March 2017

ओवैसी के पूर्वज हैदराबाद के ब्राह्मण परिवार से थे

ओवैसी पर आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा का सबसे बड़ा खुलासा, औवेसी असल में है कौन जानिए…




लोकसभा सांसद और AIMIM पार्टी के प्रमुख असद्दुद्दीन ओवेशी मुस्लिमो में एक जाना पहचाना नाम है ! ओवेशी को लोग हिन्दू विरोधी और मुस्लिम समर्थक नेता के रूप में जानते है ! वो अपने हिन्दू विरोधी बयान के लिए ही मुस्लिमो समुदाय में लोकप्रिय है !

सभी जानते है कि ओवेशी की राजनीतिक सोच मुस्लिम हितैषी और हिन्दू विरोधी रही है ! ओवेशी अपने को मुस्लिम आइकॉन मानते है और इसी कारण वो अपने सभी भाषणों में बार बार हिन्दुओ के विरुद्ध जहर उगलता रहता है ! उसकी ये ही सोच एक दिन भारत में बटवारे की बात करेगी ! कुछ दिनों पहले ओवेशी और आरएसएस के विचारक राकेश सिन्हा आजतक न्यूज़ चैनल की डिबेट में मिले थे ! इस डिबेट में राकेश सिन्हा ने ओवेशी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया था ! राकेश सिन्हा ने ट्विटर के माध्यम से ओवेशी के खानदान में बारे में भी खुलासा किया ! अगले पेज पर देखिये संघ विचारक राकेश सिन्हा ने कैसे खोली औवेसी की पोल

संघ विचारक राकेश सिन्हा ने इस बाबत एक ट्विट भी किया हैं जिसमे उन्होंने साफतौर पर कहा की ओवैसी के पूर्वज हैदराबाद के ब्राह्मण परिवार से थे | आगे लिखते हुए संघ विचारक राकेश सिन्हा ने कहा की धर्म परिवर्तन और आपकी राष्ट्रीयता इतिहास को बदल नही सकती हैं |
जैसा की सभी को विदित हैं पहले भी ओवैसी और राकेश सिन्हा की जुबानी जंग छिड़ चुकी हैं | परन्तु ओवैसी और संघ विचारक राकेश सिन्हा की टक्कर इस बार हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक के एक लाइव शो में ही गयी और इसके बाद जो हुआ… औवेसी के खानदान की खोली संघ विचारक ने पोल, अगले पेज पर वीडियो में देखिये….

video

इस बार आजतक चैनल ने डिबेट में आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा और ओवेशी को एक साथ बुलाया था ! इस डिबेट में राकेश सिन्हा ने तर्कों के साथ ओवेशी की अच्छी तरह से क्लास ले ली ! आखिरकार मीडिया चैनल के एंकर को ओवेशी के बचाव में आना पड़ा ! राकेश सिन्हा आरएसएस विचारक के रूप में जाना माना चेहरा है ! और वो जो भी बात कहते है तथ्य के आधार पर कहते है ! इसलिए उनकी बात को जनता गभीरता से लेती है..

No comments:

Post a Comment