Wednesday, 1 March 2017

सता का घमंड सर चढ़कर बोल रहा है

भाजपा नेत्री कंचन जायसवाल की बेटी ने मचाया हंगामा, बोली- पैसे वाली हूँ, बच्चा मर जाता तो मुआवजा दे दिया जाता


झाँसी : भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की झाँसी-कानपुर इलाके की अध्यक्ष कंचन जायसवाल की बेटी ने सड़क पर जमकर तमाशा किया. इलाइट चौराहे पर झाँसी में एक चैनल में पत्रकार इमरान खान की बाइक में टक्कर मारने के बाद भाजपा नेत्री की बेटी आकृति ने अपने पति के साथ इमरान के गाली गलौज की. इमरान अपने बेटे के साथ थे. इतना ही नहीं आकृति ने कहा कि बच्चा गाड़ी के नीचे आ गया होता और घायल हो गया तो क्या हुआ. मरा तो नहीं. अगर मर जाता तो वह पैसे वाली है. मुआवजा दे दिया जाता. मामला नवाबाद थाने पहुंचा. यहाँ पहुंची आकृति की माँ भाजपा नेत्री कांचल जायसवाल की पुलिस से बहस हो गयी. कंचन रिपोर्ट न करने का दबाव बना रही थीं.
भाजपा नेत्री की बेटी ने इलाईट चौराहे पर हंगामा किया. अपनी पहुँच की धमकी देते हुए देख लेने की धमकी दी. और कहा कि उसके बड़े बड़े संपर्क हैं. सबक सिखा दिया जाएगा. इमरान से कहा कि तुम जैसे लोग चाहते ही हैं, बच्चे कार के नीचे आ जाएँ और पैसे मिल जाएँ.
भाजपा नेता की बेटी द्वारा हंगामा किये जाने व अपनी पहुँच की बात कहने की चर्चा झाँसी में है. कार रोक कर काफी देर तक हंगामा करने पर काफी देर तक रोड जाम रहा. फिलहाल घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई.

No comments:

Post a Comment