Monday, 13 March 2017

भाजपा के पंचायत सदस्य की धारदार हथियारों से काटकर हत्या

बेंगलुरु में भाजपा के पंचायत सदस्य की धारदार हथियारों से काटकर हत्या

वासु सुबह मॉर्निंग वॉक पूरी करके आए थे। वो जैसे ही अपनी कार में बैठे, तभी करीब 8 की संख्या में आए हमलावरों ने वासु को कार से बाहर खींचा और धारदारों हथियारों से काटकर उनकी हत्या कर दी।


बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मंगलवार सुबह भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की अज्ञात हमलावरों ने धारदारों हथियारों से काटकर हत्या कर दी। भाजपा नेता की हत्या सूर्य सिटी पुलिस स्टेशन के पास सुबह 5 हुई। मृतक भाजपा नेता की पहचान किथगनहल्ली वासु के रूप में हुई है। वासु पंचायत सदस्य थे

शुरुआती जांच में हत्या को राजनीतिक रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना एक निजी कॉलेज के पास हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वासु सुबह मॉर्निंग वॉक पूरी करके आए थे। वो जैसे ही अपनी कार में बैठे, तभी करीब 8 की संख्या में आए हमलावरों ने वासु को कार से बाहर खींचा और धारदारों हथियारों से काटकर उनकी हत्या कर दी। वासु की हत्या करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।





No comments:

Post a Comment