Monday, 1 May 2017

मस्जिद का मौलाना बोला - "इस्लाम कबूल कर लो अमित नहीं तो पूरे परिवार का करवा देंगे कत्लेआम"

मस्जिद का मौलाना बोला - "इस्लाम कबूल कर लो अमित नहीं तो पूरे परिवार का करवा देंगे कत्लेआम"
गौ रक्षकों पर तरफ तरफ के उलटे सीधे आरोप लगाने वालों के लिए ये खबर निश्चित रूप से उपयोगी और महत्वपूर्ण है क्योंकि वो खांसी का इलाज़ कर रहे हैं जबकि कहीं कैंसर पनप रहा है जिसे वो नजरअंदाज कर रहे हैं .  मामला कहीं किसी इस्लमिक या खाड़ी देश का नहीं है बल्कि ये मामला है योगी आदित्यनाथ द्वारा शासित उत्तर प्रदेश का. पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला अमित हुआ है इस बार इस अत्याचार और जबरन धर्मांतरण के दबाव का शिकार . पीड़ित माधवपुरम का रहने वाला अमित भरद्वाज है जिसने १० साल पहले घंटाघर की शबनम ने प्रेम विवाह किया था . तब से वो कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुका था . उस पर तमाम दबाव बनाने के साथ हमले भी हुए पर उसने कभी भी शबनम को खुद से अलग नहीं होने दिया .
अमित का आरोप है कि खरखौदा का रियाजुद्दीन एक मस्जिद में मौलाना है जो खुद को उस इलाके का दबंग बताता है . पिछली सरकार में उसकी पुलिस आदि में अच्छी पकड़ थी . उसकी के चलते उसने एक दिन अमित का जबरदस्ती अपने साथियों के साथ खतना कर डाला और मुँह बंद रखने की धमकी दी. अमित के मुताबिक अब वही मौलाना रियाजुद्दीन अमित के ऊपर दबाव बना रहा है इस्लाम कबूल कर के हर इस्लामिक कायदों को मानने का दबाव बनाने लगा है . अमित के अनुसार रियाजुद्दीन बार बार अपनी ऊंची पकड़ होने का हवाला दे कर कहता है कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी या कहीं मुँह खोला तो उसका , उसकी पत्नी और उसके दोनों बच्चो का सामूहिक नरसंहार कर दिया जाएगा 

लाना की इस धमकी से बेहद भयभीत अमित अपने परिवार की चिंता में परेशान है . उसके अनुसार उसके पास अब दो ही रास्ते बचे हैं .या तो अपना परिवार बचाये या इस्लाम कबूल करे . उसके पुलिस प्रशासन से मदद और अपने परिवार की सुरक्षा मांगी है . पुलिस ने अमित को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर विवेचना शुरू कर दी है , प्रशासन के अनुसार जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी .  उधर अमित का परिवार मौलाना की धमकी से बेहद भयभीत है . 


No comments:

Post a Comment