Sunday, 5 June 2016

#BoycottAmazon : अमेजन पर बेचे जा रहे है हिंदू देवी-देवताओं वाले पायदान, हिन्दुआेंद्वारा हो रहा है तीव्र विरोध !

amazon_goddess_lakshmi_denigration
नई देहली : अमेजन द्वारा अमेरिका में अपनी वेबसाइट पर हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर वाले डोर मैट बिक्री के लिए उपलब्ध करवाए जाने के बाद भारत में लोगों ने इसका तीव्र विरोध किया है ।
शनिवार शाम अमेजन के इस कदम के विरोध में लोगों ने ट्विटर पर #BoycottAmazon ट्रेंड शुरु किया। इस ट्रेंड को लेकर ट्वीट करने वालों ने अमेजन के विरूद्ध ऐसी मुहिम चलाई कि एक घंटे के भीतर इस पर बारह हजार से ज्यादा ट्वीट हो गए और यह देश भर में टॉप पर ट्रेंड करने लगा।

आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही ट्वीट्स पर

amazon_goddess_lakshmi
amazon_twit
डॉक्टर श्रद्धा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘क्या अमेजन जिजस या येशू की तस्वीर वाले पाायदान बेचने की हिम्मत कर सकता है। ऐसा करने पर वह पायदान का भुगदान लेने के लिए जिन्दा नहीं बचेंगे।
रामराव कुलकर्णी ने ट्वीट किया की, अमेजन को यह नहीं भूलना चाहिए कि आमिर खान को ब्रांड एम्बेस्डर बनाने पर भारत में स्नैपडील का क्या हश्र हुआ था। यदि हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करोगे तो अमेजन को भी बायकॉट का दर्द झेलना होगा।
उदीप्ता बोरा ने ट्वीट किया कि, जब तक अमेजन इस मामले में बिना शर्त क्षमा नहीं मांगता, इसी तरह से अमेजन का बायकॉट किया जाए।
नारायण सिंह रावत ने ट्वीट किया कि मैंने अभी अभी अमेजन को अनसब्सक्राइब कर दिया है और प्लेस किए गए आर्डर भी रद्द कर दिए हैं। आप सब भी अमेजन का बायकॉट करें।
स्नेहा सिंह ने ट्वीट किया कि भारतीय कुछ भी सहन कर सकते हैं लेकिन अपने देवी देवताओं का अपमान नहीं। इस विदेशी कंपनी का बायकॉट किया जाए।

No comments:

Post a Comment