Tuesday, 4 October 2016

    CIA ने PM मोदी के बारे में जो कहा, जानकार पाकिस्तान के पसीने छूट जायेंगे

अमेरिका की ख़ुफ़िया एजेंसी, CIA ने अपनी एक रिपोर्ट में पेंटागन को सूचित किया है कि –
“नरेन्द्र मोदी की आक्रमता से पाकिस्तान के अस्तित्व को खतरा है”
अमेरिका के बाद भारत दूसर ऐसा देश बन सकता है, जो एक दुसरे देश पर परमाणु हथियारों से वार करेगा। 
उन्होंने इस बात को साफ़-साफ शब्दों में व्यक्त किया है कि मोदी जी एक आक्रामक नेता हैं, और इतने सालों में उन्होंने भारत में ऐसा नेता नहीं देखा है।
ये बातें तो हम जानते ही हैं लेकिन जब दुनिया की सबसे बड़ी और धूर्त ख़ुफ़िया एजेंसी ऐसी बात कहे, तो पाकिस्तान के पसीने छूटने वाजिब हैं!
atomic-warfare-pakistan-vs-india
उन्होंने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी, निर्णायक जंग का मन बना चुके हैं। और उनकामनपसंद हथियार है बम।
इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि उनके आदेश पर 18 एयरबस दिल्ली में एक दम तैयार खड़ी हैं।
उनके एक इशारे पर वह किसी भी देश पर हमला करने को तैयार हैं। आपको इस मामले कि संजीदगी का इस से अन्द्ज़ा हो जायेगा, कि भारत ने खतरनाक ब्रह्मोस मिसाइल को भी सुखोई विमानों पर लोड कर दिया है।
2
रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान कि एक भूल, उनके अस्तित्व का सफाया का कारण बन सकती है। और ऐसा भी हो सकता है कि भारत उनके भूल करने का इंतज़ार ही ना करें।
CIA  का यह दावा है कि युद्ध कि पहल भारत कि तरफ से होगी, और भारत पाकिस्तान कि छाती पर अनेकों बम गिराकर उसे नस्तो-नाबूद कर देगा।
मसलन, भारत पाकिस्तान के तरफ से परमाणु बम आने का इंतज़ार नहीं करेगा! यदि पाकिस्तान के घटिया इरादों और खासकर, मिसाइल हमले और परमाणु हमले की भनक भी भारत को लगी, तो प्रधानमंत्री मोदी, पाकिस्तान पर पूरी ताकत का इस्तेमाल करेंगे! और ये भी हो सकता है की भारत अपनी no-first-use वाली पालिसी को दरकिनार कर दे!

No comments:

Post a Comment