Saturday, 6 May 2017

महबूबा ने कहा-'हमें दलदल से PM मोदी ही बाहर निकाल सकते हैं'

कश्मीर के हालात पर महबूबा ने कहा-'हमें दलदल से PM मोदी ही बाहर निकाल सकते हैं'


श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि कश्मीर में स्थिति ठीक नहीं है और कश्मीर मुद्दे का हल पीएम मोदी ही निकाल सकते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जो फैसला करेंगे देश उसका समर्थन करेगा.
महबूबा ने कहा, 'हमें दलदल से कोई अगर बाहर निकाल सकता है तो वह पीएम मोदी हैं. वह जो फैसला करेंगे मुल्क उसका समर्थन करेगा.' सीएम ने कहा, 'पहले वाले पीएम भी पाकिस्तान जाना चाहते थे पर जुर्रत नहीं की. पीएम मोदी लाहौर गए और यह ताकत की निशानी है.'
महबूबा ने कहा कि कश्मीर की स्थिति ठीक नहीं है. कश्मीर के हालात का प्रभाव जम्मू पर भी पड़ेगा. महिलाओं के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर की समस्या 70 साल पुरानी है.
सीएम मुफ्ती ने कहा, 'मेरे पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद और अटल बिहारी वाजपेयी ने कश्मीर में शांति प्रक्रिया की शुरुआत की.' उन्होंने कहा कि अब उनके पिता मुफ्ती मोहम्मद इस दुनिया में नहीं रहे और वाजपेयी सरकार नहीं है. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार सोचती थी कि कश्मीर में हालात सुधर रहे हैं, लेकिन अब यह बदतर हो गए हैं. 
महबूबा ने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जा सकती है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग कश्मीर में अशांति पैदा करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सिर्फ पीएम मोदी ही कश्मीर समस्या का समाधान कर सकते हैं. मोदी का लाहौर जाना कमजोरी का नहीं, बल्कि एनडीए सरकार की ताकत का प्रतीक है.

No comments:

Post a Comment