Thursday, 15 June 2017

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन में जाकिर मूसा की जगह लेने वाले टॉप कमांडर ने जम्मू-कश्मीर में नए हमलों को लेकर धमकी दी है

J&K: हिज्बुल कमांडर गजनवी ने पुलिसकर्मियों को दी धमकी, कहा- हमारा साथ दो

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन में जाकिर मूसा की जगह लेने वाले टॉप कमांडर ने जम्मू-कश्मीर में नए हमलों को लेकर धमकी दी है. आतंकी संगठन में किसी भी तरह के खींचतान को खारिज करते हुए जम्मू-कश्मीर के सबसे बड़े आतंकी संगठन ने सुरक्षा बलों के खिलाफ और घातक हमले की चेतावनी दी है.
हिज्बुल के टॉप कमांडर ने जम्मू-कश्मीर के पुलिस कर्मियों और सिविल डिपार्टमेंट के अधिकारियों से आतंकियों का समर्थन करने को कहा है. आतंकी संगठन का कहना है कि ऐसा करके वे खुद की बर्बादी को रोक सकते हैं.
हिज्बुल के डिवीजनल कमांडर यासिन यातू उर्फ गजनवी ने एक सोशल साइट्स पर एक वीडियो मैसेज रिलीज किया है. इस वीडियो में गजनवी जिहाद को भारत और स्थानीय लोगों के लिए हर समस्या का समाधान बता रहा है. यातू ने चेतावनी दी है कि सुरक्षा बलों के खिलाफ घातक हमले आगे भी जारी रहेंगे.
आतंकी संगठन के नए आका ने पत्थरबाजों और घाटी में विरोध प्रदर्शन करने वाले छात्रों की तारीफ की है. उसने युवाओं को सलाह देते हुए कहा है कि जो भी हथियार मिले उसी की मदद से कश्मीर में भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ो.
गजनवी ने उन लोगों को भी चेतावनी दी है, जो आतंकियों के नाम पर फंड जुटा रहे हैं. उसने कहा है कि हिज्बुल को पैसे की जरूरत नहीं है. उसे लोगों के समर्थन की जरूरत है.

No comments:

Post a Comment