Sunday, 30 April 2017

मनोज तिवारी के घर पर हमला

मनोज तिवारी के घर पर हमला और तोड़फोड़, 2 स्टाफ घायल, 2 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने रविवार की देर रात हमला कर दिया. 8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की. 
रात में 1:00 बजे के करीब जब यह वाकया हुआ उस समय मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे, लेकिन जैसे ही उनके निजी सहायकों ने उन्हें सूचना दी कि 8 से 12 लोगों ने उनके घर पर हमला किया है तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी. हमले में मनोज तिवारी के स्टाफ के 2 लोग घायल भी हुए हैं.
मनोज तिवारी के मुताबिक यह उन पर हुआ एक तरीके से जानलेवा हमला है, क्योंकि वह हमलावर तेजी से मनोज तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे. मनोज तिवारी ने कहा कि वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से इसकी शिकायत करेंगे. तिवारी के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, मगर फिर भी उन्हें डर है कि जिस तरह से 12 हमलावरों ने उनके घर में घुसकर चप्पा-चप्पा छाना, आगे भी इस तरह की घटना ना हो इसलिए वो इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं.
हालांकि सुबह खबर आई कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. डीसीपी नई दिल्ली के मुताबिक मनोज तिवारी के घर के पास मोड़ पर एक वैगन आर कार और मनोज तिवारी के स्टाफ की स्कोर्पियो कार की हल्की टक्कर हो गई थी. इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई. बाद में वैगन आर कार वाले जो पास में ही रहते हैं, उन लोगों ने कुछ और लोगों को बुला लिया और मनोज तिवारी के स्टाफ पर हमला कर दिया. सभी की पहचान हो गई है. मनोज तिवारी पर हमले जैसी कोई बात नहीं है और न ही इनका मकसद था.

No comments:

Post a Comment