Sunday, 19 February 2017

राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होगा : गिरिराज सिंह

राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होगा : गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री, भाजपा

कोलकाता : भाजपा नेता तथा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर जोर देते हुए शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि, वह इसे बांग्लादेश में बनते देखना चाहते हैं या पाकिस्तान में ?

गिरिराज सिंह ने यहां शनिवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होगा। उन्होंने कहा, राम मंदिर का निर्माण होगा और भारत में ही होगा।

चुनाव के समय भाजपा को याद आता है राम मंदिर : सत्यदेव त्रिपाठी

लखनऊ, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को चुनाव के समय ही रामंदिर की याद आती है। सत्यदेव त्रिपाठी ने विनय कटियार के बयान का हवाला देते हुए कहा कि, भाजपा नेता ने राम मन्दिर बनाने की वकालत की है और यहां तक कहा है कि, यदि उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी जीत गयी तो राम मन्दिर बन जायेगा।

सत्यदेव त्रिपाठी ने कहा है :-कि, काला धन वापस न लाने वाली, मंहगाई न रोक पाने वाली और बेरोजगारों की फौज को बढ़ाने वाली भारतीय जनता पार्टी को अब राम नाम का राग भी चुनाव की वैतरणी पार नहीं करा पाएगा क्योंकि प्रदेश की जनता जानती है कि, जब-जब चुनाव आता है उसी समय भारतीय जनता पार्टी को राम का नाम याद आता है। ये राम को भी धोखा देने वाले लोग हैं और भगवान श्रीराम जी को धोखा देने वाले लोगों को जनता माफ नहीं करेगी।

No comments:

Post a Comment