Thursday, 16 February 2017

बदला लेने की भी सोची तो उनको जेल भेजवा दिया जायेगा या गोली मार दी जायेगी

बंगाल में हिन्दुओ ने बदला लेने की भी सोची तो उनको जेल भेजवा दिया जायेगा या गोली मार दी जायेगी यूपी तर्ज पर- ममता बनर्जी




पिछले दिनों बंगाल के धौलपुर में हिन्दू धर्म के एक जलूस पर अचानक से जिहादियों ने हमला कर दिया था । बंगाल के हिन्दुओ ने सोचा की हम इसका बदला नही लेंगे बल्कि सरकार ही हमे न्याय दिलाएगी ।
लेकिन हिन्दुओ की इस चुप्पी का मतलब सरकार और जिहादियों ने गलत ले लिया जिसके बाद जिहादी लगातार बंगाल में हिन्दुओ पर हमले करते रहे और हिन्दू महिलाओं की इज्जत भी लूटते रहे ।
जब हिन्दुओ को न तो राज्य सरकार से कोई न्याय मिला न ही केंद्र सरकार की तरफ से कोई सहारा नही मिला हालांकि केंद्र सरकार ने जाँच के आदेश दे दिए हैं और 3 महीने बाद भी सिर्फ जाँच ही चल रही है तो ऐसे में 3 महीने बाद जिहादियों के रोज रोज के जुल्मो से परेशान होकर बंगाल के सभी हिन्दू बंगाल के कोलकता के किसी मैदान में एक लाख से ज्यादा एकत्रित होकर हुंकार भरी की अब और जुल्म इन जिहादियों और जिहादियों की सरकार का नही सहंगे।
बंगाल की मुख्यमंत्री कल ही जिहादियों में एक सभा करती हुई दिखी जिसमे ममता बनर्जी ने कहा अगर हिन्दुओ ने बदला लेने की सोची तो बंगाल में हिन्दुओ को बख्शा नही जायगा। अगर हिन्दुओ ने दंगे को बढ़वाने की कोशिश की तो सभी हिन्दुओ को जेल में भर देंगे या हिन्दुओ पर यूपी सरकार के तर्ज और गोलिया मार दी जायेगी ।
हजार हिन्दू मरेगा तो 1 लाख अपने आप चुप होकर बैठ जायगा। जिहादियों को ममता ने आश्वाशन दिया की आप लोग बंगाल में जिस तरह से जिहाद फैलाना चाहते हो फैला सकते हो आपको ना तो पुलिस तंग करेगी ना ही सरकार अगर आपके खिलाफ किसी ने आवाज उठाई तो उसका परिणाम बहुत बुरा होगा 

No comments:

Post a Comment