Tuesday, 21 March 2017

धनबाद में 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग, पूर्व डिप्टी मेयर समेत 4 की मौत

झारखंड: धनबाद में 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग, पूर्व डिप्टी मेयर समेत 4 की मौत

धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. नीरज सिंह की गाड़ी पर एके-47 से गोलियां बरसाई गईं हैं. घटना से गुस्साए नीरज सिंह के समर्थकों द्वारा एसपी सिटी और पत्रकारों से हाथापाई की सूचना मिली है. इलाके में सीआईएसएफ की टुकड़ी को तैनात कर दिया गया है.
धनबाद के सरायढ़ेला थाना क्षेत्र स्थित स्टील गेट के पास का इलाका मंगलवार शाम गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह अपने आवास जाने के लिए निकले थे. कार में चार लोग सवार थे. घर से कुछ दूर पहुंचते ही नीरज सिंह की घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार पर एके-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.
बदमाशों ने 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की. नीरज सिंह समेत कार सवार सभी लोगों को कई गोलियां लगी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. नीरज सिंह, उनके बॉडीगार्ड, ड्राइवर और साथी अशोक यादव की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. नीरज सिंह की मौत की खबर से इलाके मेंहड़कंप मच गया.
नीरज सिंह के समर्थकों ने अस्पताल के बाहर ही हंगामा शुरू कर दिया. मामले को बढ़ता देख सीआईएसएफ की एक टुकड़ी को धनबाद में तैनात कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार बदमाश बाहर से आए थे. वे स्कार्पियो कार में सवार थे. बदमाशों ने पहले से रेकी कर रखी थी. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाकों में दबिश दे रही है.


No comments:

Post a Comment