Monday, 27 March 2017

हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी, बोले- जनरल डायर के कहने पर ऐसा हुआ(अमित शाह)

 हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी, बोले- जनरल डायर के कहने पर ऐसा हुआ(अमित शाह)

सोमवार को हार्दिक पटेल अहमदाबाद के बीजेपी पार्षद परेश पटेल के घर तोड़फोड़ के मामले में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच सरेंडर करने पहुंचे. लेकिन पुलिस ने हार्दिक पटेल को गिरफ्तार करने से इनकार कर दिया, क्राइम ब्रांच ने कहा कि इस केस मामले में जांच अधिकारी हाजिर नहीं है यही कारण है कि हार्दिक को गिरफ्तार नहीं किया गया है.
जनरल डायर के कहने पर हुआ ऐसा:-इस मौके पर हार्दिक ने कहा कि मैं आज यहां पर हाजिर होने के लिए आया था, लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया. उन्होंने कहा कि यह जानकर अच्छा लगा कि पुलिस ने कानून प्रक्रिया के तहत काम किया है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये सब जनरल डायर (अमित शाह) के कहने पर हो रहा है, वो दो दिन बाद यहां रहे हैं. हार्दिक ने कहा कि शायद अभी नहीं चुनाव के समय मुझे गिरफ्तार करेंगे, ताकि मैं कोई रैली ना कर सकूं.
हार्दिक पटेल पर बीते 20 मार्च को परेश पटेल के घर पर तोड़फोड़ करने के आरोप में हार्दिक समेत उनके करीब 60 समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.
क्या था मामला?
गौरतलब है कि अहमदाबाद शहर में बीजेपी पार्षद परेश पटेल ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद हार्दिक समर्थकों ने उनके घर पर हमला बोला था. समर्थकों ने पार्षद के आवासीय क्षेत्र के गार्ड के साथ मारपीट भी की थी. परेश पटेल गुजरात के गृहराज्य मंत्री प्रदीप जडेजा के करीबी माने जाते हैं.

No comments:

Post a Comment