Tuesday, 28 March 2017

मेरठ में अतिक्रमण हटा तो सांस लेने लगी सड़क, लोग योगी सरकार को दे रहे धन्यवाद

मेरठ में अतिक्रमण हटा तो सांस लेने लगी सड़क, लोग योगी सरकार को दे रहे धन्यवाद


प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद व्यवस्थाएं पटरी पर आने लगी हैं. चाहे वह अ‌वैध बूचड़खानों का बंद होना हो, खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ हल्ला बोल हो, सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को साफ सफाई का पाठ पढ़ाना हो, या फिर एंटी रोमियो अभियान. इन सब का असर प्रदेश में दिखने लगा है.
इसी कड़ी में आजकल मेरठ नगर निगम की टीम भी सक्रिय हो गई है. नगर निगम की टीम आजकल अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रही है. जिस अतिक्रमण को लोगों ने अपनी नियती मान ली थी आज की तारीख में उस पर आफत आ गई है.
मेरठ के घंटाघर की रोड जो अतिक्रमण की वजह से नज़र नहीं आती थी मंगलवार को जब बुलडोज़र चला तो सांस लेती हुई नज़र आई. दुकानों के बाहर दस-दस फुट तक अतिक्रमण को हटाया गया.
हालांकि दुकानदारों को तकलीफ ज़रुर हो रही है कि उनकी बनी बनाई अतिक्रमण की जगह बर्बाद हो गई है, लेकिन आम लोगों को इससे काफी राहत मिली है. लोगों का कहना है कि अब अतिक्रमण हटने के बाद जाम की समस्या से उन्हें निज़ात मिल गई है, जिसको झेलना उनकी नियती बन चुकी थी.
मंगलवार को मेरठ के घंटाघर पर पुलिस की मौजूदगी में कई घंटों तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलता रहा. अब लोग इसके लिए योगी सरकार का धन्यवाद बोल रहे हैं.

No comments:

Post a Comment